धमकियों के बाद सलमान ने विदेश से इम्पोर्ट कराई सबसे महंगी बुलेट-प्रूफ कार, जानें इसकी खासियत

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan New Bullet Proof Car: ‘किसी के भाई, किसी की जान’ सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। पिछले कुछ समय से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग लगातार पिछले काफी समय से एक्टर को धमका रहा है, जिसकी वजह से मुंबई में उनके घर ‘गैलेक्सी’ अपार्टमेंट के बाहर भी पुलिस सुरक्षा भी कर दी गई थी।

खुद को जान से मारने की मिल रही धमकियों पर सलमान खान ने हाल ही में एक इवेंट पर खुलकर बातचीत की थी। अब अपनी सुरक्षा के लिए सलमान खान ने एक और बड़ा कदम उठाया है।

सलमान ने विदेश से इम्पोर्ट करवाई बुलेट प्रूफ कार

सलमान खान ने धमकियों के बाद नई बुलेटप्रूफ SUV कार खरीदी है। उनकी ये कार बुलेटप्रूफ है। बॉलीवुड के दबंग खान की गाड़ियों में निसान पेट्रोल एसयूवी (Nissan Patrol SUV) बुलेट प्रूफ भी जुड़ गुई है, जिससे हाल ही में एक्टर ट्रेवल करते हुए नजर आई हैं।

उनकी सफेद रंग की निसान पेट्रोल कार बेहद ही स्टाइलिश है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की निसान बुलेट प्रूफ कार अब तक भारतीय बाजारों में उपलब्ध नहीं है। अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने ये कार विदेश से इम्पोर्ट करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Nissan Patrol SUV दुनिया की सबसे महंगी कारों में शामिल है।

क्या है ‘निसान पेट्रोल’ गाड़ी की खासियत

किसी का भाई किसी की जान एक्टर सलमान खान फिलहाल जिस कार का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुरक्षा के मायने से सबसे अच्छी कारों में से एक कार मानी जाती है। इस कार की खासियत है ये कि 5.6-लीटर V8 पेट्रोल इंजन है। ये इंजन 405 hp और 560 Nm का टार्क पैदा करता है।

खास बात ये है कि यूएई में इसका छोटा 4.0-लीटर V6 पेट्रोल इंजन भी मिलता है। इसके इंजन को7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है। इसके अलावा इस गाड़ी में लॉकिंग सिस्टम भी बिल्कुल ही अलग है। रिपोर्ट्स की मानें तो एसयूवी की इस कार को जापानी कंपनी बनाती है।

जान से मारने की धमकी पर क्या बोले थे सलमान खान

हाल ही में सलमान खान अपनी इसी बुलेट प्रूफ कार से मुंबई में फिल्मफेयर के अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई चीजों पर खुलकर बातचीत की।

जब उनसे ईमेल पर मिल रही जान से मारने की धमकी के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा था, ‘पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम। बहुत लोगों की जान हैं हम’।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *